Thursday 27 February 2020

TOP PIC MAHINDRA CIE


दोस्तो आज TOP PIC में जो शेयर में लाया हूँ । वो शेयर casting &forgings का काम करती है । इसे आप auto शेक्टर के शेयर भी कह सकते है । आइये इस शेयर के डाटाओ के बारे में भी कुछ जाने क्योकी आप लोग उसे देख कर ही । इसे buy करने के बारे में सोचेंगे ना ।

                                                          MAHINDRA CIE
                                                         ...............................
                                                      532756 ( BSE COAD )

MANUFACTURING

52W/K HIGH - 255.90

ALL TIME HIGH - 384.10

52W/K LOW   - 132.60

ALL TIME LOW - 34.65

MARKET CAP ( RS-CR ) - 5385.74

BOOK VALUE ( RS ) - 93.45

PE - 19.45

INDUSTRY PE - 22.04

FACE VALUE ( RS ) - 10

EPS - 13.15

ROA - 12.45

CURRENT RATE - 141.50 IN NSE ON 26.02.2020

PROMOTERS HOLDING - 67.69%

FII HOLDING - 14.40%

DII & MF HOLDING - 6.56%

OTHER HOLDING - 11.72%

FIRST BUY 15%@134.35

SECEND BUY 30%@125.40

THERD BUY 60%@119.15

इन % व दरों का अवश्य ही ध्यान रखें ।
दोस्तो आप लोगों के समर्थन के कारण मै और भी ब्लॉग लिखने लगा हूँ ।

                                TOP PIC REPORT 2018


                                      NRC.NPC.CAA


एक बार आप लोग उन ब्लॉगों पर जाकर मेरा हर ब्लॉग आप को कैसा लगा मुझे कॉमेंट कर जरूर बताइयेगा ।
आप लोग किस विषय पर ब्लॉग पढ़ना चाहते हैं । या किस समस्या से परेशान हैं । मुझे कॉमेंट कर बताइये मै उस के समाधन पर ब्लॉग लिखने की कोशिश करूँगा । दोस्तो मैं जानता हूँ । आप लोग बहुत व्यस्त रहते हैं । पर अगर आप मेरे ब्लॉगों को फॉलो व इब नही करेगे तो सभी ब्लॉग आप तक शायद नही पहुँचेगा । अतः कुछ समय निकाल कर फॉलो सब्सक्राइब जरूर कर ले यदि आप मेरे ब्लॉग को किसी अपनो को भेजना चाहते हो तो उनके EMAIL को डाल कर सब्सक्राइब बटन पर क्लिक कर भी इन ब्लॉगों को उन तक पहुँचा सकते हैं ।
                                                                                                                                                 धन्यवाद

No comments:

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box.

IPO क्या है निवेश कैसे करें ......

दोस्तों उम्मीद है की आप लोगो ने मेरे IPO पर लिखे ब्लॉग के पहले भाग में को पढ़ ही लिया होगा तो IPO से सम्बंधित उस ब्लॉग के शेष आप लोगो के लि...

TOP FIVE